Published On : Thu, Jan 3rd, 2019

भरी सर्दी में बेहद छोटी ड्रेस में नजर आईं मोनालिसा

Advertisement

भोजपुरी की बेहद सुंदर और बोल्ड एक्ट्रेस मोनालिसा अपने सिजलिंग लुक के कारण अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. कुछ दिनों पहले मोनालिसा बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर फराह खान के साथ कानपुर वाले खुरानाज शो के प्रमोशन के दौरान नजर आई थीं. हाल ही में मोनालिसा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह ग्रीन कलर के शॉर्ट और ब्लैक वूलन टॉप में नजर आ रही हैं.

एक दिन पहले शेयर की गई इस तस्वीर को अभी तक 1 लाख 45 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस तस्वीर में बेड पर लेटी हैं और बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के अपलोड होते ही मोनालिसा के फैन्स एक्टिव हो गए और उनके इस लुक पर ढेर सारे कमेंट कर डाले. वैसे जो भी हो..मोनालिसा अब भी अपने लुक से कई यंग एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देती हैं.

Today’s Rate
Fri18 Oct. 2024
Gold 24 KT 77,700 /-
Gold 22 KT 72,300 /-
Silver / Kg 92,800 /-
Platinum 44000/-
Recommended rate for Nagpur sarafa Making charges minimum 13% and above

इससे पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें सारा अली खान और रणवीर सिंह के गाने आंख मारे पर गजब का डांस करती नजर आ रही हैं. इस गाने में उन्होंने वाकई बेमिसाल डांस किया है जिसे देखने के बाद वह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायर हो गया. वीडियो में मोनिलिसा ने ग्रीन कलर का सूट पहना है जबकि उनकी को-स्टार साड़ी में नजर आ रही हैं. मोनालिसा इस वीडियो में सारा अली खान को हर तरह से टक्कर देती नजर आ रही हैं.

Advertisement

हाल ही में मोनालिसा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह मैरून कलर के वन पीस ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के उन्होंने नजर सीरियल के 100 एपिसोड पूरे होने की खुशी में शेयर की है. इस तस्वीर में मोनालिसा के साथ नजर के को-स्टार्स भी नजर आ रहे हैं और सभी मस्ती के मूड में दिख रहे हैं.

इस तस्वीर में मैरून कलर की ड्रेस के अलावा मोनालिसा ने सफेद कलर के फुटवियर भी कैरी किए हैं और उनके बाल खुले हुए हैं. बिग बॉस के बाद एक्ट्रेस ने एडल्ट बंगाली कॉमेडी वेब सीरिज Dupur Thakurpo Season 2. में काम किया. आज मोनालिसा जिस मुकाम पर हैं उसके पीछे उनकी मेहनत और अभिनय प्रतिभा ही है.