Published On : Mon, Aug 22nd, 2022
By Nagpur Today Nagpur News

देवेंद्र फडणवीस होंगे बीजेपी-शिवसेना गठबंधन के मुख्यमंत्री

Advertisement

– चंद्रशेखर बावनकुले का बड़ा बयान

अकोला /नागपुर – अखिल भारतीय ब्राह्मण महासंघ ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिखकर मांग की थी कि उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को पुणे से लोकसभा के लिए नामित किया जाए। क्या इस मांग के बाद फडणवीस अपना मार्च दिल्ली शिफ्ट करेंगे ? पूछा जा रहा था।

उसके बाद अब इस पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने प्रतिक्रिया दी है. देवेंद्र फडणवीस महाराष्ट्र के नेता हैं। वे कहीं नहीं जाएंगे, ”चंद्रशेखर बावनकुले ने समझाया। बावनकुले ने भी बड़ा बयान दिया कि फडणवीस भविष्य में भाजपा-शिवसेना गठबंधन सरकार के मुख्यमंत्री होंगे। वह अकोला में मीडिया प्रतिनिधियों से बात कर रहे थे।

Advertisement

“इस राज्य का नेतृत्व देवेंद्र फडणवीस कर रहे हैं,ऐसा करते रहेंगे। वे दिल्ली नहीं जाएंगे। देवेंद्र फडणवीस हमारे नेता हैं। वह भविष्य में भाजपा-शिवसेना गठबंधन सरकार के मुख्यमंत्री बनेंगे। हम जैसा कार्यकर्ता देवेंद्र फडणवीस की बराबरी नहीं कर सकता। इस राज्य को केवल देवेंद्र फडणवीस ही आगे ले जा सकते हैं।

उनके पास विकास की दृष्टि है,उक्त वक्तव्य चंद्रशेखर बावनकुले ने चर्चा करते वक़्त दी।इस वक्तव्य में राजनितिक हलकों में नै चर्चा छेड़ दी.