Published On : Mon, Mar 28th, 2022
nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

गोंदिया: डॉक्टर की कार ने बाइक को रौंदा, 2 की मौत , एक गंभीर

Advertisement

रावनवाड़ी- कामठा रोड पर अर्जुनी के पास देर रात घटा हादसा , डॉक्टर गिरफ्तार

गोंदिया तहसील के रावणवाड़ी- कामठा रोड पर ग्राम अर्जुनी के निकट 27 मार्च रविवार रात 11:45 बजे एक डॉक्टर की बेकाबू कार ने पांढराबोड़ी की ओर जा रहे एक ही परिवार के तीन लोगों को रौंद डाला।

Advertisement

इस सड़क दुर्घटना में बाइक पर सवार 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 15 वर्षीय बालक यह जिंदगी और मौत से संघर्ष कर रहा है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार हादसे की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में डॉक्टर्स रावनवाड़ी थाना पहुंच गए यहां मामले को सलटाने का भरसक प्रयास किया गया वहीं शादी से लौट रहे परिजनों की अचानक मौत से पांढराबोडी का दमाहे परिवार सदमे में हैं।

वाक्या कुछ यूं है कि….?
कंटिन्यू मेडिकल एजुकेशन ( CME ) का आयोजन दवा कंपनियों द्वारा किया जाता है ऐसी ही एक फार्मा कंपनी ने एक फॉर्म हाउस पर सेमिनार का आयोजन रविवार 27 मार्च को किया था जिसमें 20 से 25 डॉक्टर पहुंचे थे।

बताया जाता है कि आमगांव तहसील के कालीमाटी निवासी डॉ आशीष गुप्ता भोजन होने के बाद रावनवाडी से अर्जुनी कामठा होते हुए कालीमाटी की ओर कार से जा रहे थे।

इसी दौरान कामठा से शादी अटेंड करने के बाद बाइक क्रमांक MH-35/AS-0485 पर सवार होकर दमाहे परिवार के 3 सदस्य ग्रह ग्राम पांढराबोड़ी की ओर लौट रहे थे , इसी बीच रावनवाड़ी से कामठा मार्ग पर अर्जुनी के निकट मेन रोड पर विपरीत दिशा से आ रही कार क्रमांक MH- 35/AG-5143 के चालक आशीष अशोककुमार गुप्ता ने लापरवाही पूर्वक तेज रफ्तार कार चलाते हुए बाइक सवारों को उड़ा दिया।

चश्मदीदों की मानें तो टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि उसकी आवाज दूर तक सुनाई दी तथा बाइक के परखच्चे उड़ गए और कार के कांच फूट गए और कार का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।

इस सड़क हादसे में फनींद्र झामसिंह दमाहे ( 46, पांढराबोड़ी ), तथा योगेंद्र झामसिंह दमाहे ( 57, पांढराबोड़ी ) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि वीरेंद्र फनींद्र दमाहे (15, पांढराबोड़ी ) यह गंभीर रूप से जख्मी हो गया जहां उसकी चिंताजनक स्थिति बनी हुई है।

बहरहाल इस मामले में रावनवाड़ी पुलिस ने फरियादी कृपालसिंह झामसिंह दमाहे ( 42, पांढराबोड़ी ) की शिकायत पर आरोपी आशीष गुप्ता के खिलाफ धारा 279, 304 (अ ) गैर इरादतन हत्या , 338 सहकलम 184 मोटर वाहन कायदा का जुर्म दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
प्रकरण की जांच प्रभारी अधिकारी डमाड़े के मार्गदर्शन में रावनवाड़ी थाने के सहायक पुलिस निरीक्षक सरवदे कर रहे हैं।

रवि आर्य