Published On : Sat, May 13th, 2023
By Nagpur Today Nagpur News

गोंदिया: जज की कार को मारी टक्कर , केस दर्ज

पुलिस की रिपोर्ट व प्रत्यक्षदर्शियों के बयान में है विरोधाभास , आखिर क्या है सच ?
Advertisement

गोंदिया। जज की कार को एक बाइक चालक ने टक्कर मार दी जिस पर जज ने इसकी जानकारी आमगांव थाना कोतवाली पहुंच पुलिस को दी तथा पुलिस ने फरियादी जज शशिकांत संभाजीराव धपाटे ( 50 , प्रथम श्रेणी न्यायालय , आमगांव ) की शिकायत पर हीरो पैशन बाइक क्रमांक CG- 04 / KW- 8871 के चालक के खिलाफ धारा 279 , 337 , 427 सहकलम 184 मोटर वाहन कायदा का जुर्म दर्ज किया है।

घटना के संदर्भ में पुलिस ने जानकारी देते बताया घटना 11 मई के सुबह 10 बजे की है।

फरियादी जज अपने हुंडई कार क्रमांक MH- 23 / AD-2256 में सवार होकर आमगांव से गोंदिया की ओर जा रहा था इसी दौरान वे अपनी कार में सिपाही (सिक्योरिटी गार्ड ) के साथ ड्राइविंग सीट पर थे जैसे ही कार मोड़ के समीप स्वामी विवेकानंद हाई स्कूल रिसामा निकट पहुंची तो विपरीत दिशा से आ रही बाइक ने कार को टक्कर दे मारी और इस हादसे में जज तथा उसके साथ बैठा सिपाही जख्मी हो गए और बाइक चालक खुद को भी जख्मी कर बैठा तथा कार के बोनट साइट का हिस्सा क्षतिग्रस्त होने से कार का 3 से 4 लाख रुपए का नुकसान हो गया ।

Advertisement

फरियादी जज के शिकायत पर आरोपी बाइक क्रमांक CG- 04/ KW-8871 के चालक के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है प्रकरण की जांच में पुलिस जुटी है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मामला कुछ यूं है कि

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार क्रमांक MH 23/ AD- 2256 यह 11 मई के सुबह 10 बजे के आसपास गोंदिया मार्ग पर स्थित महाकाली पेट्रोल पंप के पूर्व नहर मार्ग चौक पर से गोंदिया की ओर जा रही थी इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही एक बाइक और एक राहगीर कार से टकरा गए ।

तेज टक्कर लगने के कारण कार और बाइक क्षतिग्रस्त हो गई और इस हादसे में बाइक सवार सहित महिला एवं बच्ची जख्मी हो गए तथा अपने काम के सिलसिले में जा रहे पैदलयात्री प्रशिक सदाशिव मेश्राम ( 24 , निवासी गोरठा त.आमगांव ) इस युवक के कमर और सिर पर गंभीर चोट लगने से उसे नागपुर के मेडिकल कॉलेज हेतु रेफर किया गया है जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है।

नागपुर टुडे को जानकारी देते पुलिसकर्मी ने कहा

हमने इस प्रकार के संदर्भ में आमगांव थाने के पुलिस नायक नितिन राहंगडाले से दूरभाष पर बात की उन्होंने नागपुर टुडे को जानकारी देते बताया- वह स्टेशन डायरी पर मौजूद थे जज साहब ने आकर रिपोर्ट दर्ज कराई फरियादी ने अपने रिपोर्ट में खुद के और सिपाही- जमील इस्माइल पठान ( 25 , निवासी आमगांव ) के घायल होने की जानकारी दी तथा बाइक सवार के जख्मी होने की भी जानकारी देते कार का 3 से 4 लाख का नुकसान होने का भी जिक्र किया जिस पर फरियादी मजिस्ट्रेट की शिकायत दर्ज की गई है ।

फरियादी ने अपनी शिकायत में किसी महिला बच्ची और राहगीर के घायल होने की कोई भी जानकारी पुलिस को नहीं दी है।

रवि आर्य