Published On : Sat, Jan 13th, 2024

गोंदिया: गोली कांड पर होगा आज बड़ा खुलासा , 4 गिरफ्तार

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी , नागपुर से डिटेन किए गए 4 बदमाश हमले में इस्तेमाल बाइक बरामद
Advertisement

गोंदिया। पूर्व नगर सेवक तथा जय श्री महाकाल सेवा समिति के संस्थापक लोकेश (कल्लू ) यादव पर फायरिंग के सिलसिले में पुलिस सूत्रों ने खुलासा किया है कि चार बदमाश पकड़े गए हैं तथा इन्हें नागपुर से डिटेन किया गया है और इनके पास से हमले में इस्तेमाल बाइक भी बरामद की गई है सभी चार लोग एक दूसरे से परिचित थे।

आखिरकार जानलेवा हमले की वजह क्या थी ? गोलीबारी में इस्तेमाल हथियार कहां है ? इस बारे में डिटेन किए गए बदमाशों से पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है।

Advertisement

आरोपियों के नामों का खुलासा करने तथा सभी पहलुओं पर विस्तृत जानकारी देने के लिए जिला पुलिस अधीक्षक निखिल पिंगले द्वारा आज शाम प्रेस कांफ्रेंस बुलाई गई है पत्र परिषद दौरान सभी बातों को रखा जाएगा।

बता दें कि 11 जनवरी के सुबह 11:15 से 11:30 के दौरान हेमू कॉलाणी चौक ( सिंधी कॉलोनी ) में सावलानी किराना स्टोर के सामने दिनदहाड़े हुई गोलीबारी की घटना में जख्मी पूर्व नगरसेवक लोकेश कल्लू यादव को उपचार हेतु नागपुर रेफर किया गया है , इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस ने बाइक सवार हमलावरों की सर गर्मी से तलाश शुरू कर दी।

प्रारंभिक जांच में ही यह कयास लगाए जा रहे थे कि आरोपी गोंदिया के न होकर नागपुर या आसपास के शहरों के हो सकते हैं ?
इसी सिलसिले में नागपुर से आरोपियों को डिटेन कर पूछताछ हेतु गोंदिया लाया गया है जहां अब प्राण घातक हमले के षड्यंत्र और गोलीबारी वारदात की परतें खुल रही है।

रवि आर्य