Published On : Wed, Jun 19th, 2024

गोंदिया : युवक की हत्या पर बवाल , भड़के लोग- किया घेराव

वारदात के बाद कुंभारे नगर में सनसनी-स्थिति नियंत्रित , दो फरार हत्यारों को शिद्दत से तलाश रही पुलिस
Advertisement

gondia crime news

गोंदिया। आपसी पुरानी रंजिश के चलते गोंदिया शहर के कुंभारेनगर इलाके के आंबेडकर भवन के पास दो अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियारों से हमला करते हुए दद्दु उर्फ उज्जवल प्रशांत मेश्राम नामक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी।

इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है तथा क्षेत्र के रोषित नागरिकों ने हमलावरों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग को लेकर घेराव किया। पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारीनुसार वारदात 18 जून मंगलवार रात 9.30 से 10 बजे के दरमियान घटित हुई।

Advertisement

फिर्यादी सौ. मंजु निशांत मेश्राम (38 , निवासी -भिमनगर ) का बेटा ददू उर्फ उज्जवल मेश्राम (17 ) यह घर पर मौजुद था इसी दौरान 20 से 22 वर्ष के 2 अज्ञात युवक घर के सामने आए और आवाज लगाया तथा उज्जवल को बुलाकर कुंभारेनगर इलाके के आंबेडकर भवन के पास ले गए और उसपर धारदार चाकू से हमला करते गंभीर जख्मी कर दिया। चिंताजनक अवस्था में युवक को जिला केटीएस अस्पताल लाया गया जहां तत्काल ही उसकी मृत्यु हो गई।

जिला अस्पताल पर सैकड़ों की जमा भीड़ और हमले की खबर मिलते ही पुलिस प्रशासन हरकत में आया तथा आला पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल तथा जिला केटीएस अस्पताल को भेंट दी। पुलिस ने इस मामले में फरार 2 अज्ञात बदमाशों के खिलाफ धारा 302, 34 का जुर्म दर्ज कर लिया है।

प्रकरण की जांच शहर थाना प्रभारी चंद्रकांत सुर्यवंशी के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक सोमनाथ कदम कर रहे है।
गौरतलब है कि, गोंदिया में हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है इस घटना के बाद इलाके में तनाव तथा स्थिति नियंत्रण में है।

कयास लगाये जा रहे है कि, हमलावर मृतक के परिचित रहे होंगे जिनके आवाज लगाने पर युवक कुंभारेनगर के आंबेडकर भवन के पास पहुंचा होगा जहां आपसी विवाद के चलते उसपर चाकूओं से हमला कर दिया गया। घटनास्थल से हत्या में इस्तेमाल चाकू बरामद होने की जानकारी मिल रही है।

बहरहाल पुलिस फरार हमलावरों की तलाश सरगर्मी से कर रही है।

रवि आर्य