Published On : Thu, Aug 29th, 2024
By Nagpur Today Nagpur News

सौंसर में कुख्यात गैंग की डकैती का पर्दाफाश, पुलिस ने 8 आरोपी किए गिरफ्तार

Advertisement

सौंसर (पांढुरना) – 02-03 अगस्त 2024 की मध्य रात्रि को सौंसर कस्बे में एक दिल दहलाने वाली घटना घटी। रजेंद्र सावले के निवास पर अज्ञात बदमाशों ने दीवार तोड़कर घर में प्रवेश किया। घर के मालिक और उनकी पत्नी को बंधक बनाकर, डराया-धमकाया और घर से सोने-चांदी के गहने, नकदी सहित कुल 35,000 रुपये की लूट की। इसके बाद बदमाशों ने पड़ोस से दो मोटरसाइकिलें चोरी कर फरार हो गए। घटना की रिपोर्ट सौंसर थाने में दर्ज की गई, जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की।

घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस महानिरीक्षक श्री अनिल कुशवाह और पुलिस उप महानिरीक्षक श्री सचिन अतुलकर के निर्देश पर विशेष जांच दल का गठन किया गया। पुलिस अधीक्षक पांढुरना, एस.डी.ओ.पी. सौंसर, और थाना प्रभारी सौंसर की टीम ने सघन छानबीन शुरू की।

पुलिस की सतर्कता और जांच के बाद डकैती में शामिल 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों की पहचान रोधमायो निवासी गुलगांव जिला रायसेन, जस्सू उर्फ कुत्तया निवासी परमुडर जिला विदिशा, नाम बाबू निवासी गुलगांव जिला रायसेन, पप्पू निवासी परमुडर जिला विदिशा, कैलू निवासी गुलगांव जिला रायसेन, दसू निवासी गुलगांव जिला रायसेन, विजय निवासी गुलगांव जिला रायसेन, और एक नाबालिग के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपियों से डकैती में उपयोग किए गए हथियार, दो मोटरसाइकिलें, और लूट के पैसे बरामद किए हैं।

Advertisement

इस सफलता पर पुलिस महानिरीक्षक श्री अनिल कुशवाह, पुलिस उप महानिरीक्षक श्री सचिन अतुलकर, और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने जांच दल की सराहना की। पुलिस का कहना है कि डकैती में लूटे गए अन्य सामान की बरामदगी और अन्य फरार आरोपियों की तलाश के लिए कार्रवाई जारी है।

पुलिस की इस बड़ी कार्रवाई ने क्षेत्र में अपराधियों के खिलाफ कड़ा संदेश दिया है।