Published On : Wed, Oct 16th, 2024
By Nagpur Today Nagpur News

गोंदिया: जुआ खेलते-खेलते हो गया झगड़ा , मामूली 10 रूपए के लिए ” मर्डर “

वह झुंड बनाकर खेल रहे थे जुआ , बीच में फड़ में रखी थी रकम , 10 रुपए गायब होने से मचा बवाल
Advertisement

गोंदिया जिले में जुआ खेलते खेलते मात्र 10 रुपये को लेकर छिड़े विवाद में एक युवक को अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया।
उक्त हृदयविदारक घटना सालेकसा तहसील के ग्राम बाबाटोली में 15 अक्टूबर मंगलवार के रात 9.30 बजे के दरमियान घटित हुई।
पुलिस सूत्रों ने जानकारी देते बताया मुलतः छत्तीसगढ़ राज्य के बिलासपुर जिले के कड़गी रोड निवासी 25 वर्षीय अलीफ नामक युवक यह वर्तमान में गोंदिया जिले के सालेकसा थाना अंतर्गत आने वाले बाबाटोली इलाके में रह रहा है।

घटना के वक्त अलीफ यह अपने पड़ोसियों के साथ मिलकर अरबाज अहमद साह के घर के सामने रोड पर 52 तास पत्तों पर बाज़ी लगाकर जुआ खेल रहा था , इसी बीच जुए के फड़ में मौजूद रकम में से 10 रुपये कम होने पर उसने पैसे गायब करने का आरोप वहीं बैठी मृतक की फिर्यादी पत्नी तानिसा पर लगाते हुए वह उससे जबरन रुपये छीन रहा था, यह देख अरबाज़ साह यह पत्नी तानिसा का बीचबचाव करने हेतु आया इस बात को लेकर अलीफ और अरबाज़ के बीच जमकर झगड़ा हो गया।

आवेश में आकर अरबाज़ ने अलीफ के गले पर किसी वस्तु से प्रहार किया जिससे उसका खून बहने लगा , तभी आरोपी की पत्नी वहां आई और अपने पति को समझा- बुझाकर घर ले गई लेकिन आरोपी पुनः वहां आया और अरबाज़ साह के साथ गालीगलौच व झगड़ा करते हुए अपने साथ लायी हुई लोहे की बड़ी धारदार कैंची से अरबाज़ के सीने और पेट पर सपा-सप वार कर दिए , अचानक हुए इस प्राण घातक हमले में अरबाज़ गंभीर रूप से जख्मी हो गया , लहूलुहान अवस्था में घर से उसे सालेकसा के ग्रामीण अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मृत्यु हो गई।

Today’s Rate
Wed 16 Oct. 2024
Gold 24 KT 76,500 /-
Gold 22 KT 71,100 /-
Silver / Kg 91,800 /-
Platinum 44000/-
Recommended rate for Nagpur sarafa Making charges minimum 13% and above

घटना की जानकारी मिलते ही उपविभागीय पुलिस अधिकारी प्रमोद मडामे अपनी टीम के साथ मौका ए वारदात पर पहुंचे , घटनास्थल का पंचनामा करते हुए पुलिस ने फरार आरोपी के धर पकड़ तेज़ कर दी।

Advertisement

बहरहाल इस प्रकरण में मृतक अरबाज अहमद साह ( 25 , निवासी बाबाटोली ) की फिर्यादी पत्नी तनिसा (20) की रिपोर्ट पर सालेकसा पुलिस ने आरोपी लतीफ नामक युवक के खिलाफ धारा 103 (1), 352 भारतीय न्याय संहिता 23 के तहत अपराध दर्ज किया है।
प्रकरण के आगे की जांच पुलिस निरीक्षक भूषण बुराड़े के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक बंडु थेर कर है ।